Breaking News

सरकार की बेहतर नीति से ही देश आगे बढ़ा है: अभिलाष चन्द्र कौशल

ऊंचाहार/रायबरेली। कोरोना महामारी ने कहां पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। विकासशील देखो की व्यवस्था आज भी बेपटरी है, ऐसे में भारत सरकार के बेहतर नीति ने भारत को तेजी के साथ अर्थजगत में आगे बढ़ने की शक्ति मिली है और देश का हर छोटा बड़ा व्यापारी एक बार फिर उठ खड़ा हुआ है।

यह विचार भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष अभिलाष चन्द्र कौशल ने शुक्रवार को क्षेत्र के सांवापुर गांव के पास स्थित एक निजी प्रतिष्ठान के उद्घाटन अवसर पर व्यक्त किए। भाजपा नेता ने मौजूद व्यापारियों को भरोसा दिलाया कि सरकार व्यापारी हित में हर संभव कदम उठा रही है, व्यापार को बढ़ावा देने के लिए सरकार प्रोत्साहित भी कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार का फोकस छोटे और मझौले व्यापारियों पर है।

नगरीय क्षेत्र में फुटपाथ के अति छोटे दुकानदारों को पीएम सावधि योजना के तहत ऋण देकर उन्हें फिर से जीविका से जोड़ा जा रहा है । यह एक क्रांतिकारी कदम है। उत्तर प्रदेश में करोड़ों की संख्या में गरीब व्यापारी इससे लाभान्वित हो रहे है । इस मौके पर प्रमुख रूप से प्रतिष्ठान के मालिक केशव गुप्ता, राधेश्याम सोनी, शैलेंद्र गुप्ता, बृजेश तिवारी, मनीष कौशल, जगदेव यादव आदि लोग रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...