Breaking News

साउथ की इन अभिनेत्रियों का साड़ी लुक लोगों को लुभाया, डालें एक नजर

शायद ही कोई ऐसी महिला होगी, जिसे साड़ी पहनना पसंद नहीं होगा। अगर आप भी किसी कार्यक्रम में ट्रेडिशनल लुक कैरी करने का सोच रहीं हैं तो साड़ी आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प है। चाहे ऑफिस की पार्टी हो, या फिर घर पर कार्यक्रम, हर जगह आप साड़ी पहनकर अपना जलवा दिखा सकती हैं।

👉‘एनिमल’ का जलवा जारी, मजबूती से टिकी है विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’

साउथ की इन अभिनेत्रियों का साड़ी लुक लोगों को लुभाया, डालें एक नजर

हर साल की तरह इस साल भी फैशन का ट्रेंड बदलता रहा लेकिन कुछ अभिनेत्रियों ने इस साल भी साड़ी पहनकर अपना जलवा बरकरार रखा। इन अभिनेत्रियों में साउथ की कई एक्ट्रेस का नाम शामिल है। दरअसल, इस साल साउथ की कई एक्ट्रेस ने हर छोटे-बड़े इवेंट में साड़ी पहनकर अपनी अदाएं दिखाईं।

इनका अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आया। जिस वजह से लोगों ने इनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाया। आज के लेख में हम आपको कुछ ऐसी ही साउथ की अभिनेत्रियों के लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिन्होंने इस साल साड़ी पहनकर लोगों का दिल जीता।

राशी खन्ना

हर लुक में खूबसूरत दिखने वालीं राशी के साड़ी लुक देखने में काफी कमाल के लगते हैं। इस साल उन्होंने कई बार साड़ी में फोटोशूट कराया, जिस पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया है।

रश्मिका मंदाना

नेशनल क्रश कही जाने वालीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के अगर लुक की बात करें तो उनका साड़ी लुक तो वैसे भी लोगों को काफी पसंद आता है। अगर उनके इस साल के लुक की बात करें तो फिल्मों के साथ असल जिंदगी में भी उनके साड़ी लुक ने लोगों का दिल जीता।

साई पल्लवी

बेहद क्यूट सी दिखने वालीं साउथ अभिनेत्री साई पल्लवी के साड़ी लुक बेहद खूबसूरत होते है। वो अक्सर सिल्क की साड़ी पहने ही नजर आती हैं। इस साल भी उन्होंने कई जगह साड़ी पहनकर लोगों का प्यार बटोरा।

श्रिया सरन

अगर साड़ी में भी ग्लैमरस दिखना हो तो श्रिया सरन के लुक से टिप्स लिया जा सकता है। उन्होंने इस साल कई इवेंट्स में साड़ी पहनकर जलवा दिखाया। लोगों ने उनकी तस्वीरों पर काफी प्यार लुटाया।

नयनतारा

साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन उनके साड़ी लुक लोगों को काफी प्रभावित करते हैं। वो अक्सर इवेंट्स में साड़ी पहन कर ही पहुंचती हैं।

श्रुति हासन

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन का वैसे तो हर लुक बेहद क्लासी होता है, लेकिन अगर बात करें उनके साड़ी लुक की तो वो सबसे बेस्ट होते हैं। इस साल भी उन्होंने कई जगहों पर साड़ी पहनकर अपना जलवा दिखाया। उनके साड़ी लुक्स लोगों को काफी पसंद आए।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...