Breaking News

8GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y30G, कम कीमत में मिलेगी 5000mAh बैटरी

वीवो ने अपनी Y सीरीज़ का नया स्मार्टफोन वीवो Y30G लॉन्च कर दिया है. इस फोन को कंपनी ने चीन में पेश किया है. ये फोन दिसंबर में लॉन्च हुए वीवो Y30 का सक्सेसर फोन है. जानकारी के लिए बता दें कि वीवो ने पिछले हफ्ते वीवो X60 सीरीज़ और वीवो Y72G को लॉन्च किया है. वीवो Y30G स्मार्टफोन Mediatek के हीलियो P65 SoC से लैस है, और इसमें 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी दी गई है.

डिज़ाइन की बात करें तो ये फ्रंट में ड्यू-ड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है. वहीं इसके रियर पर रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल और वीवी के ब्रैंडिंग भी देखने को मिलती है. ग्राहक वीवो के इस फोन को तीन कलर ऑप्शन अक्वा ब्लू, डॉन व्हाइट और ओब्सीडिएन ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. वीवो Y30G में 6.51 इंच HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन में MediaTek Helio P65 प्रोसेसर के साथ 8GB RAM मिलता है. वीवो Y30G स्मार्टफोन Android 11 पर बेस्ड OriginOS 1.0 पर काम करता है. Vivo Y30G में 128GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोन में डुअल कैमरे

कैमरे के तौर पर वीवो के इस फोन के पीछे की तरफ दो कैमरे दिए गए हैं. इसका प्राइमेरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. साथ में 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, GPS/A-GPS, माइक्रो-USB और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स हैं. फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के साइड में दिया गया है.

कीमत

Vivo Y30G स्मार्टफोन को अभी सिर्फ चीन में लॉन्च किया गया है. फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इसकी कीमत 1,499 युआन (करीब 16,600 रुपये) है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

साइबर ठगी पर नकेल, संदिग्ध खाते होंगे फ्रीज; आरबीआई निर्देशों में जल्द करेगा बदलाव

सरकार साइबर अपराधों के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले संदिग्ध बैंक खातों को अस्थायी रूप ...