Breaking News

महिला ने सिपाही पर लगाया झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

फिरोजाबाद। जिले के कोतवाली शिकोहाबाद। दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने पूर्व में थाना शिकोहाबाद पर तैनात रहे एक पुलिसकर्मी पर झांसा देकर दुष्कर्म करने और अश्सील वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है।

महिला ने सिपाही पर लगाया झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

पीड़िता मूल रूप से एटा जनपद की रहने वाली है। पीड़िता का आरोप है कि उसकी दोस्ती पास के रहने वाले युवक मोहम्मद नाशिर नाम के युवक से हुई थी। दोनों एक साथ स्कूल में पढ़े और फिर एक स्कूल में दोनों ने पढ़ाया। इस दौरान दोनों में नजदीकी बढ़ गई। वर्ष 2008 में पीड़िता की शादी एक स्क्रेप कारोबारी से हो गई। दांपत्य जीवन में उसके तीन बच्चे हुए।

👉वाराणसी में पर्यटकों से बदसलूकी, गंगा घाट पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

इसी दौरान मोहम्मद नासिर की पुलिस विभाग में नौकरी लग गई। वर्ष 2017 में फेस बुक के माध्यम से दोनों में दुबारा दोस्ती हो गई। पीड़िता का आरोप है कि शिकोहाबाद थाने में तैनात उसके प्रेमी पुलिसकर्मी ने उसे शिकोहाबाद बुलाया और कमरे पर ले गया। जहां नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। जिसके बाद उसे ब्लैकमेल करता रहा।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिसकर्मी नाशिर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने वर्ष 2020 में तैनात पुलिसकर्मी नाशिर के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। मामला कई वर्ष पुराना है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद विधिक कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

भारत ने फिजी को सौंपी 1 करोड़ रुपये की चिकित्सा आपूर्ति

सुवा। भारत ने इंडो-पैसिफिक क्षेत्र के अपने प्रमुख साझेदारों में से एक फिजी के स्वास्थ्य ...