Breaking News

औरैया में निकले 28 कोरोना संक्रमित, एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 280 

औरैया। जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है, रविवार को 28 लोगों की कोरोना संक्रमित रिपोर्ट आने के बाद कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 280 हो गई है। अचानक संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों में भय व दहशत का माहौल बनने लगा है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. अर्चना श्रीवास्तव ने रविवार को यहां जानकारी देते हुए बताया कि जिले में आज 28 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है जिसमें जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 280 हो गई है। बताया कि आज आठ मरीज ठीक भी हुए हैं जो होम आइसोलेशन में थे। उन्होंने बताया कि आज 1746 लोगों के सैंम्पल लिए गये हैं। उन्होंने बताया कि अब तक कुल 142199 लोगों के सैंम्पल लिए गये जिसमें 138220 की रिपोर्ट निगेटिव आयी है, जबकि 1587 सैम्पल प्रतीक्षारत हैं।

बताया कि अब तक जिले में मिले कुल 3907 मरीजों में 3580 ठीक हो चुके हैं जबकि 47 की दुखद मौत हो चुकी है। उन्होंने जिले के नागरिकों से अनिवार्य रूप से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कोविड नियमों के पालन की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि जिनका नम्बर आता जा रहा है वह संबंधित अस्पतालों में पहुंच कर वैक्सीन अवश्य लगवा लें।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

धर्मस्थल में घुसकर मूर्ति तोड़ने के आरोपी समेत चार को भेजा जेल, पुजारी पर किया था चाकू से हमला

बरेली के डेलापीर अनाज मंडी परिसर स्थित धर्मस्थल में घुसकर मूर्तियां तोड़ने व पुजारी पर चाकू ...