Breaking News

शादी का झांसा देकर महिला से बनाये अवैध संबंध, पैदा हुए बच्चे को किया गायब, ससुर ने घर से निकाला

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के गांव पुर्वा मुले निवासी एक व्यक्ति शादी करने का झांसा देकर एक महिला के साथ उसके घर समेत रिश्तेदारी आदि में रहा। आरोप है कि महिला से पैदा हुआ बच्चा उस व्यक्ति ने तीन दिन बाद गायब कर दिया। जिसके बाद घर वापस नहीं आया। आरोपी के पिता ने महिला को घर से निकाल दिया। जिस पर महिला ने कोतवाली में जाकर शिकायत की है।

वीडियो देखें – शादी का झांसा देकर पहले महिला से बनाया अवैध संबंध, अब पैदा हुए बच्चे को किया गायब..👇

पीड़ित महिला ने कोतवाली पहुंच कर पुलिस को दिये शिकायती पत्र में कहा कि वह कानपुर देहात की रहने वाली है। आरोप लगाया कि कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव पुर्वा मुले निवासी व मेरी दीदी के रिश्तेदारी में लगने वाले अखिलेश उर्फ मीरू पुत्र सरमन सिंह तीन वर्ष पहले उसके घर गया था।

शादी का झांसा देकर महिला से बनाये अवैध संबंध

जहां उसने उसकी मम्मी से कहा कि उसकी शादी नहीं हुई है और वह मुझे उसके साथ भेज दे। मैं उससे (मुझसे) शादी कर लेगा। अविवाहित होने की बात कहने पर मेरी मम्मी ने मुझसे शादी करने कर लेने की बात कहकर मुझे उसके साथ भेज दिया।

बताया कि जिसके बाद वह मेरे साथ अधिकांश समय अपनी व मेरी रिश्तेदारियों के अलावा मेरे घर पर ही रहा। इस दौरान वह उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाता रहा। इस दौरान उसने (अखिलेश) उसके (महिला) बैंक खाते में जमा दो लाख रूपए भी बैंक से निकलवा लिये साथ ही उसका जेवर भी ले लिया। बताया कि वह उसे पत्नी की तरह रखने लगा था। बताया इस दौरान वह मुझे कभी अपने गांव नहीं ले गया। 9 जनवरी को उससे एक बच्चा पैदा हुआ।

भूसे की कूप से उठी आग की लपटों ने छह घरों को लिया चपेट में, तीन घण्टे की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने बुझाई आग

जिसके बाद वह एक दिन मेरी ननिहाल ले गया, दूसरे दिन उसे रामगढ़ में लाकर रखा। बताया कि इसी दौरान अखिलेश मेरे तीन दिन बच्चे के बीमार होने की बात कह उसे कहीं ले गया और मुझे अपने गावं में छोड़ दिया।

जिसके बाद उसने उसका बच्चा गायब कर दिया। कहा कि वह जब पुर्वा मुले अखिलेश के घर पहुंची तो पता चला कि अखिलेश शादीशुदा है और उसके एक बच्चा भी है। कहा कि अखिलेश ने शादीशुदा न होने की बात उससे झूठ बोली।

कहा कि जब वह उसके घर पर पहुंची तो अखिलेश के पिता सरमन सिंह ने उसे घर से भगा दिया और कहा कि मेरे घर पर आयीं तो जान से मार देंगे। कहा कि अब मेरे भाई व भाभी भी उसे घर पर रखने को तैयार नहीं है। उसने कहा कि पुलिस उसे न्याय दिलाये।

चोरों ने शिक्षक के घर से नकदी व जेवरात किये पार, परिवार दूसरे कमरे में सोता रहा, सुबह जागने पर दरवाजा भी बाहर से बन्द मिला

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

द्वारचार से पहले पिटे बराती…, फिर चौकी में हुई पंचायत, पुलिस ने मंदिर में कराई शादी

लखीमपुर खीरी : लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना क्षेत्र में आई बरात में द्वारचार के ...