Breaking News

तेलंगाना के CM KCR जल्द करेंगे राष्ट्रीय पार्टी का गठन, TRS के नेताओं की बैठक में लेंगे निर्णय

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव देश में गैर कांग्रेसी थर्ड फ्रंट बनाने का प्रयास कर रहे थे। बीते दिनों अचानक उन्होंने कहा कि तीसरे मोर्चे की जरूरत नहीं है।वे जल्द ही इस संबंध में अंतिम निर्णय ले सकते हैं। तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेताओं की एक बैठक में 19 जून को इसपर निर्णय लिया जाएगा।

TRS प्रमुख ने इस बाबत शुक्रवार को राज्य के मंत्रियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मैराथन चर्चा की। माना जा रहा है कि वे भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के गठन के प्रस्ताव पर सहमत हो गए हैं।

अब उन्होंने तीसरे मोर्चे की जगह अपनी राष्ट्रीय पार्टी बनाने का फैसला लिया है। इस संबंध में अंतिम निर्णय 19 जून को तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी की विस्तारित बैठक में लिए जाने की उम्मीद है।पार्टी सूत्रों ने कहा कि टीआरएस सुप्रीमो केसीआर जून के अंत तक नई दिल्ली में एक नई राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा कर सकते हैं।

टीआरएस नेतृत्व ने अपनी बनाई जाने वाली राष्ट्रीय पार्टी बीआरएस के लिए भी कार चुनाव चिन्ह की चुना है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में बनने वाला टीआरएस कार्यालय प्रस्तावित राष्ट्रीय पार्टी के मुख्यालय के रूप में काम करेगा।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र की सत्ता गिरने के बाद बोले संजय राउत-“शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई…”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र से महाविकास अघाड़ी की सरकार गिरने के ...