Breaking News

फिल्म ‘आशिकी 3’ की आखिरकार हुई अनाउंसमेंट, Kartik Aaryan और Jennifer Winget की दिखेगी जोड़ी

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन  अपने फैंस को एक गुड न्यूज दे दी.फिल्म ‘आशिकी 3′ की अनाउंसमेंट की थी.आशिकी एक क्लासिक मूवी है जिसे देखकर वह बड़े हुए हैं.’आशिकी 3’ में काम करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है.

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अगली फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि वह 1990 की ब्लॉकबस्टर हिट आशिकी के तीसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं.

कार्तिक आर्यन ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की जिसमें पहली आशिकी फिल्म का सुपरहिट ट्रैक “अब तेरे बिन जी लेंगे हम” सुनाई देता है. इसे अरिजीत सिंह ने गाया है. ओरिजिनल फिल्म में यह गाना कुमार शानू के आवाज में गाया गया था.

कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम. #Aashiqui3 यह दिल दहलाने वाला होगा. माई फर्स्ट विद बासु दा.”

जेनिफर आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वालीं हैं. इस बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने India Forums से खास बातचीत में कहा कि यह अभी तक तय नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा, “ठीक है, मैं भी इन अफवाहों के बारे में सुन रहा हूं. हालांकि ईमानदारी से हम इस समय बहुत ही शुरुआती दौर में हैं. इस समय हम फिल्म निर्माण के अन्य पहलुओं पर विचार कर रहे हैं. कास्टिंग बाद में फाइनल की जायेगी.

 

About News Room lko

Check Also

फिल्म ‘ताली’ में ट्रांसजेंडर मिस्टर गौरी सावंत की भूमिका में नजर आएंगी Sushmita Sen, देखें एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 1994 मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपनी आने ...