Breaking News

दुकान पर सो रहे अधेड़ की निर्मम हत्या

रायबरेली। जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के हरभजन पुरवा गांव निवासी सूरजभान लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर इसौर नाले से 300 मीटर दूर गुमटी रखकर चाय पान पुडिया का व्यवसाय करता था। बीती रात उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी गई। हरि भजन के पुरवा गांव निवासी सूरजभान पुत्र देवतादीन उम्र 45 वर्ष इशौर नाले से 300 मीटर दूर लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर गुमटी रखकर चाय पान पुडिया की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण कर रहा था।

जिलाधिकारी ने विकास कार्यो के भौतिक सत्यापन की आख्या फोटो सहित प्रस्तुत करने के दिये निर्देश

वही बीती रात दुकान पर ही पीट-पीटकर दुकानदार की हत्या कर दी सुबह जब गांव निवासी मुन्नू शौच क्रिया के लिए गए तो देखा कि दुकानदार का सर खोखे के नीचे व पैर तखत पर है। जिसको लेकर वह परेशान हो गया और इसकी सूचना गांव वालों को दी मौके पर पहुंचे परिजन व गांव वालों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। और मृतक के सर गले व हाथ में चोटे थी।

दुकान पर सो रहे अधेड़ की निर्मम हत्या

मृतक की पत्नी शकुंतला देवी ने बताया कि रात्रि 8:30 बजे उसका छोटा बेटा आकाश खाना लेकर गया था। और रात 9:00 बजे वापस आया था तब तक उसके पति ठीक थे। लेकिन रात्रि में अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी जिससे मृतक की पत्नी बेटे नीरज, पंकज, आकाश व बेटी कोमल का रो रो के बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घंटाघर चौराहे पर भगवान झूलेलाल शोभायात्रा का हुआ भव्य स्वागत

जगतपुर थानेदार जगदीश यादव का कहना है। कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। मृतक सूरजभान के बडे़ भाई गनेश की हत्या 15- 4 -2011 को गांव में ही कर दी गई थी। हत्या की घटना मे 4गवाह थे तीन की पहले ही मौत हो गई है। मृतक अंतिम मुख्य गवाह था।जिसको लेकर कयास लगाया जा रहा है। कि मृतक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...